बॉलीवुड के जानेमाने फ़िल्म निर्माता करण जौहर पर लगा चोरी का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड से स्क्रिप्ट, कहानी, आइडिया, टाइटल चोरी की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इसबार यह चोरी करण जौहर ने किया है, ऐसा आरोप बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मधुर भंडारकर ने लगाया है। करण जौहर पर एक वेब सीरीज के शीर्षक चोरी करने का आरोप लगा है।

‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स’ के लिए है विवाद 

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने फिल्ममेकर करण जौहर और प्रड्यूसर अपूर्व मेहता से उनके अपकमिंग वेब शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स’ का नाम बदलने की रिक्वेस्ट की है। डायरेक्टर के अनुसार, उन्होंने अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट ‘बॉलिवुड वाइव्स’ का टाइटल उन्हें देने से मना कर दिया था। बता दें कि यह टाइटल पिछले चार सालों से मधुर भंडारकर की फिल्म और वेब शो के लिए है।

ट्वीट करके टाइटल चुराने का लगाया आरोप 

वैसे तो करण जौहर पर आए दिन आरोप लगते रहते हैं। लेकिन यह मामला दो जाने माने डायरेक्टरों को है। KJo पर आरोप लगाते हुए मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, प्रिय करण जौहर, आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे ‘बॉलीवुड वाइव्स’ के टाइटल की मांग की थी, जिससे मैंने इनकार कर दिया था। क्योंकि मेरे प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ करके इस्तेमाल कर लिया।

पिछले हफ्ते करण ने अपने वेब सीरीज का ट्रेलर किया था लॉंच 

पिछले हफ्ते करन जौहर ने अपने वेब रियलिटी शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसकी स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगी। अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने उन पर और उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने वेब शो के लिए उनकी फिल्म का टाइटल चोरी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.