दो बाइक की आमने सामने टक्कर में दो की मौत, सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम

महाराजगंज न्यूज़:

 

महराजगंज जिले के नौतनवा सोनौली मार्ग पर थाना परसामलिक क्षेत्र के तरैनी चौराहे पर दो बाइक के टक्कर में दोनो बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। मौके की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
बताते चलें की थाना परसा मलिक क्षेत्र के तरैनी चौराहे पर दो बाइक चालक आमने सामने से भिड़ गये जिसमें दोनो बाइक चालक मौके पर ही गम्भीर रुप से घायल हो गये चौराहे पर मौजूद राहगीर और ग्रामिणो ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को वाहनो की मदद से परिजन रतनपुर सीएचसी ले गये जहां डाक्टरों ने दोनों घायलों को मॄत घोषित कर दिया । मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की दोनों थाना परसा मलिक क्षेत्र के अलग अलग गांव के निवासी थे। ग्राम पंचायत विषखोप टोला लक्ष्मीनगर निवासी मॄतक रामगुलाम पुत्र हरिहर उम्र 35 वर्ष अपनी पत्नी रंम्भा के साथ निचलौल क्षेत्र में कहीं रिस्तेदारी में गया था जो वापस आते समय तरैनी में एक्सीडेंट हो गया उसकी पत्नी को भी चोटे आई है । वहीं दुसरा बाईक चालक असुरैना ग्राम पंचायत के टोला मल्लूडिह निवासी दुर्गेश पुत्र चोकर उम्र 30 वर्ष के रुप में हुआ है घटना स्थल से पुलिस ने दोनों बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले गई।

 

रिपोर्ट: अरविन्द पटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.