“गर्ल पावर” रियलिटी शो की हुई लॉन्चिंग

महिला सशक्तिकरण पर बातें तो बहुत होती हैं पर असल जिंदगी में चीजें बहुत अलग है। इसी ज्वलंत मुद्दे पर आधारित अनूठे रियलिटी शो “गर्ल पावर” की लॉन्चिंग गोमती नगर स्थित बिग डैडी में हुई। इस कार्यक्रम में रियालिटी शो के लिए चयनित सभी लड़कियों ने प्रतिभाग किया।

शो के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री ने बताया की पिछले 6 महीनों में भारत के विभिन्न क्षेत्रों से इन लड़कियों का चयन किया गया। विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक यह भारत में अब तक का पहला ऐसा रियलिटी शो होगा जिसमें सिर्फ लड़कियां प्रतिभाग करेंगी तथा अपने टैलेंट को पूरे विश्व में प्रदर्शित करेंगी।

इस रियलिटी शो की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में दो शेड्यूल में होगी। प्रख्यात गायिका अनुपमा राग इस शो को होस्ट करेंगी। अनुपमा राग के मुताबिक इस तरह का शो न केवल इन लड़कियों को एक मंच देता है जहां वह अपने टैलेंट को और निखारे, साथ ही साथ उन्हें यह आत्मविश्वास भी देता है की वह हर स्थिति में अपने आप को ढाल सकती हैं।

शो के क्रिएटिव डायरेक्टर अमित पांडे और एसोसिएट प्रोड्यूसर राहुल यादव को पूरी उम्मीद है कि यह शो दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगा और सफलता के नए आयाम तय करेगा।

इस शो में चयनित लड़कियों के नाम है कजल, एसमी, सोनी, नैना, पूर्वी, दिव्या, अर्पिता और बबीता। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर सितंबर में रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.