हियुवा कार्यकताओं ने एसडीएम सदर के खिलाफ किया प्रदर्शन

महराजगंज,

हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम सदर आरबी सिंह के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने के बाद ज्ञापन सौंपा।
हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकर्ताओं और जनपद के निवासियों के सम्मान के लिए जिला अधिकारी उज्जवल कुमार ज्ञापन सौंपा गया।
हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर के डीएम को ज्ञापन सौंपा। हियुवा कार्यकताओं ने एसडीएम सदर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। हियुवा कार्यकताओं ने अपने ज्ञापन में लिखा है कि संगठन के जिला उपाध्यक्ष संजय यादव पर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। साथ ही हियुवा कार्यकर्ताओं पर एसडीएम सदर आरबी सिंह की ओर से अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।
हियुवा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह ने कहा कि नौ सितंबर को एसडीएम के कार्यालय कक्ष में कार्यकर्ता समस्या लेकर पहुंचे।सदर एसडीएम से एक लेखपाल की करनामो को बताया गया।और लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। बात सुनने के दौरान एसडीएम आक्रोशित हो गए। कार्यकर्ताओं के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए बाहर भगा दिया। यही नहीं, उन्होंने सभी को मुकदमे में फसाने की धमकी दी।


जिलाधिकारी को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। उनकी ओर से जांच कराने का आश्वासन दिया गया है। इस मौके पर नृपेंद्र सिंह, काशी नाथ सिंह, संजय यादव, बृजेश कुमार पांडेय, चंद्र प्रकाश पटेल, आकाश, रामभजन, अशोक यादव, अजय, अर्जुन, रोशन, मोनू, आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट: अरविन्द पटेल,
महाराजगंज

 

 

 

 

 

 

 

 

  • आप हमारे Telegram  चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे  : UP Express News
  • आप हमारे Whats App  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे : UP Express News
  • आप हमारे Facebook Page  को लाइक करने के लिए यहाँ क्लीक करे : UP Express News 
  • आप हमें  Twitter  पर Follow  करने के लिए यहाँ क्लीक करे : UP Express News 
  • आप हमें  Instagram पर Follow  करने के लिए यहाँ क्लीक करे : UP Express News 

 

 

जुड़िये हमारे साथ निम्न लिंक पर क्लिक करके ... व्हाट्सएप्प : https://chat.whatsapp.com/HtJHq7sLQpDALafWnz9qgJ टेलीग्राम : https://t.me/upexpressnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.