कौशल किशोर बने प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के निर्विरोध कोषाध्यक्ष

ललितपुर। प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के चुनाव की प्रक्रिया निरंतर जारी है। नामांकन करने का आज अंतिम दिन था। आज अध्यक्ष एवं महामंत्री पद पद के लिए दो-दो उम्मीदवार मैदान में है। कोषाध्यक्ष पद पर केवल एक ही उम्मीदवार का नामांकन आने के कारण कोषाध्यक्ष का चुनाव निर्विरोध संपन्न हुआ।

प्राइवेट स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के चुनाव अधिकारी लक्ष्मी नारायण विश्वकर्मा ने बताया कि चुनाव कार्यक्रम के अनुसार आज नामांकन करने का आखिरी दिन था। नामांकन के आखिरी दिन अध्यक्ष पद के लिए 2 तथा महामंत्री पद के लिए दो प्रबंधकों ने अपना नामांकन दाखिल किया है। कोषाध्यक्ष पद पर केवल एक कौशल किशोर गोस्वामी का नामांकन प्राप्त हुआ है। अतः कौशल किशोर गोस्वामी के निर्विरोध निर्वाचन की संभावनाएं बन गई है। अभी अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी जताते हुए मोहन सैनी एवं अजय श्रीवास्तव आमने सामने है तथा महामंत्री पद पर ध्रुव साहू एवं राजेश दुबे एक दूसरे को आमने-सामने की टक्कर दे रहे हैं। चुनाव अधिकारी जयेश बादल ने कहा कल दिनांक 26 अगस्त को नाम वापसी की प्रक्रिया होना है। इसके उपरांत स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि किन पदों पर चुनाव होना है और कौन से पद निर्विरोध निर्वाचित हो रहे हैं। इस अवसर पर एसोसिएशन के चुनाव संचालन समिति के संयोजक गोविंद व्यास ने कहा कि चुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ एवं निष्पक्षता पूर्वक संपन्न कराया जा रहा है इस बार के चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है तथा सभी प्रबंधकगण चुनाव में उत्साह पूर्वक भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा चुनाव के माध्यम से एसोसिएशन का संगठन और मजबूत होगा तथा हमारी गतिविधियों में और तेजी आएगी।

इस अवसर पर चुनाव अधिकारी जयशंकर प्रसाद द्विवेदी लक्ष्मी नारायण विश्वकर्मा, जयेश बादल, महेंद्र सविता एडवोकेट, गोविंद व्यास, विश्वनाथ शुक्ला, अक्षय अलया, आकाश मशीह, सर्वदेव तिवारी, नीरज शर्मा, जगदीश कटारे, अमन दुबे, राजेश दुबे, ध्रुव साहू, कौशल किशोर गोस्वामी, अरुण ताम्रकार, बृजेंद्र सिंह, के पी मिश्रा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.।।।।

रिपोर्ट राहुल साहू

Leave a Reply

Your email address will not be published.