अभिनेत्री महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, इंस्टा पे शेयर की अपनी दर्दभरी कहानी

बॉलीवुड की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। कैसंर के दौरान महिमा चौधरी का लुक पूरी तरह बदल गया है। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। फिल्मों से दूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी आजकल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इसकी जानकारी अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए दी है।  महिमा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। अच्छी बात ये है कि महिमा को कैंसर की शुरुआती स्टेज में ही इसकी जानकारी मिल गई और जल्द ही इसका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया गया।

अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं नजर आए थे, उन्हें नियमित जांच के दौरान कैंसर सेल्स का पता चला। डॉक्टर की सलाह पर सही समय पर कैंसर सेल्स को हटवा लिया और इस तरह बीमारी को बढ़ने से पहले ही मात दे दी। ट्रीटमेंट के कीमो से उनके बाल चले गए और उनका वजन भी काफी बढ़ गया है। हालांकि महिमा चौधरी ने हिम्मत नहीं हारी और कैंसर को मात देकर ठीक हो चुकी हैं।

बॉलीवुड में बहुत कम लोगों को ये पता है कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। एक फिल्म के सिलसिले में एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें कॉल किया था, जिसके बाद महिमा चौधरी ने अपने कैंसर पीड़ित होने के बारे में उन्हें बताया। महिमा चौधरी का हौसला बढ़ाते हुए अनुपम खेर ने उनका ये वीडियो शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब फैंस महिमा चौधरी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.