महरौनी ब्लॉक अध्यक्ष बने अनुज सिंह

युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कई युवाओं ने ली पार्टी की सदस्यता

जनसत्ता दल ( लोकतांत्रिक) पार्टी ललितपुर की एक बैठक तहसील महरौनी में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष संजय सिंह बुन्देला की ने की। बैठक में सर्व प्रथम महरौनी ब्लॉक अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ के पद पर अनुज प्रताप सिंह (रानू राजा) को नियुक्त किया गया। इसके बाद कई युवाओ ने पार्टी की सदस्यता ली। साथ ही सभी पदाधिकारियों ने पार्टी मि नीतियों को आम जन तक पहुंचने की शपथ ली और 2022 में प्रदेश में रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनाने की भी शपथ ली।

इस दौरान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ आरिफ खान ने कहा कि हमे जनसत्ता दल की नीतियों से ज्यादा से ज्यादा लोगो को अवगत कराना है, और जनपद के प्रत्येक गांव में जा कर लोगो को पार्टी से जोड़ना है, तभी हम 2022 में प्रदेश में सरकार बना पाएंगे, कहा कि आज से ही तैयारियों में जुट जाएं, ताकि 2022 तक हर व्यक्ति की मुँह पर सिर्फ जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी का नाम होगा। इस दौरान नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी द्वारा जो मुझ पर विश्वास जताया गया, उसको में पूरी ईमानदारी के साथ निभाऊँगा साथ ही क्षेत्र में लोगो को पार्टी की नीतियों को अवगत कराते हुए ज्यादा से ज्यादा युवाओ को पार्टी में जोड़ेंगे।

बैठक में जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ आरिफ खान, युवा जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र वर्मा, युवा जिला उपाध्यक्ष राहुल साहू, युवा जिला सचिव दीपक अहिरवार, युवा जिला सचिव आयुष जैन, शिवाजी राजा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट : राहुल साहू

जुड़िये हमारे साथ निम्न लिंक पर क्लिक करके ... व्हाट्सएप्प : https://chat.whatsapp.com/HtJHq7sLQpDALafWnz9qgJ टेलीग्राम : https://t.me/upexpressnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.