राम प्रताप सिंह बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत

ललितपुर में कार्यकर्ताओं ने दी बधाई और शुभकामनाएं

ललितपुर। लम्बे समय से समाजवादी पार्टी में रहकर जनसमस्याओं को निस्तारित कराने के लिए संघर्षरत रामप्रताप सिंह को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की संस्तुति पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा ने प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य मनोनीत किया है।

इस मनोनयन से जिले के युवाओं में हर्ष व्याप्त है। बताते चलें कि राम प्रताप सिंह समाजवादी पार्टी के जमीनी व संघर्षशील युवा कार्यकर्ता हैं जो कि लगातार समाजसेवा के क्षेत्र में भी संघर्ष करते रहते हैं। विगत दस वर्षों से निरंतर पार्टी व जनता की सेवा में जुटे हुए हैं युवाओं में खासे लोकप्रिय राम भगवान को यह दायित्व सौंपना पार्टी द्वारा जनपद और प्रदेश के युवाओं को पार्टी से जोडऩे की रूप में देखा जा रहा है।

मनोनयन उपरान्त यूथ बिग्रेड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामप्रताप सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी हैं, वह उस पर कर्तव्य निष्ठा से कार्य करते हुये जन-जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का कार्य और तेजी से करेंगे। इसके अलावा आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में फिर से बनाने के लिए युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में जोडऩे का प्रयास किया जायेगा।

रिपोर्ट राहुल साहू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Covid Updates